Spread the love

प्रभास के ‘द राजा साब’ के एडवांस बर्थडे पोस्टर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी

सबसे अधिक प्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्मों में से एक, द राजा साब को लेकर उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है, क्योंकि 23 अक्टूबर को प्रमुख अभिनेता प्रभास के जन्मदिन से पहले, उनके जन्मदिन पर विशेष अग्रिम पोस्टर जारी किया गया है। पोस्टर ने प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया है, सोशल मीडिया पर जश्न की चिंगारी भड़क उठी है और इंटरनेट पर भी उत्साह की लहर दौड़ गई है।

आकर्षक पोस्टर में प्रभास को एक स्टाइलिश अवतार में दिखाया गया है, जो गर्म, मिट्टी के रंगों में नहाए हुए एक राजसी विंटेज महल की पृष्ठभूमि के खिलाफ सहजता से करिश्मा बिखेर रहा है। आधुनिक कूल और नॉस्टेल्जिक एलिगेंस के इस अनूठे मिश्रण ने प्रशंसकों को अचंभित कर दिया है, कई लोगों ने टिप्पणी की है कि ‘द राजा साब’ में प्रभास का लुक उनके कालातीत आकर्षण की भावना को जगाता है और साथ ही एक ताजा और जीवंत ऊर्जा का संचार करता है।

कल्कि 2898 ई. में भैरव की भूमिका निभाने के बाद, प्रभास हॉरर-कॉमेडी द राजा साब के साथ एक बिल्कुल नई शैली में कदम रखकर अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार हैं। अपनी विशिष्ट भूमिकाओं से इस रोमांचक बदलाव ने प्रशंसकों में उत्साह की लहर पैदा कर दी है, और वे भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार को नई शैलियों में काम करते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं। इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई झलक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, और लॉन्च होने के 24 घंटे के भीतर ही YouTube पर नंबर 1 पर ट्रेंड करने लगी।

द राजा साब के पीछे की टीम प्रभास के प्रशंसकों को उनके जन्मदिन, 23 अक्टूबर, 2024 पर कुछ खास देने के लिए पूरी तरह तैयार है। जैसे-जैसे बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए उत्साह बढ़ता जा रहा है, यह सरप्राइज जश्न में और भी अधिक खुशी जोड़ने का वादा करता है।

मारुति द्वारा निर्देशित और थमन एस के शानदार स्कोर के साथ, द राजा साब एक सिनेमाई ट्रीट होने का वादा करता है। पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित यह फिल्म 10 अप्रैल, 2025 को पांच भाषाओं- तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है, जो प्रभास की पैन-इंडिया अपील को मजबूत करेगी।

चूंकि प्रशंसक सुपरस्टार के जन्मदिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इस एडवांस पोस्टर ने उत्साह को और बढ़ा दिया है, जिससे दुनिया भर में एक शानदार जश्न का मंच तैयार हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *